2030 से, हमारे वाहन ऑफ़र में केवल शामिल होंगेपूरी तरह से विद्युत चालित वाहन, Weingärtner ने खुलासा किया, साथ ही ठीक उसी समय यह बाजार में आता है कि सक्रिय वेरिएंट तब हमारे दो तिहाई हिस्से का निर्माण करेंगेऔद्योगिक लॉरी बिक्री . संक्षिप्त सुझाव: Energized का अर्थ पूरी तरह से विद्युत रूप से नहीं होता है, बल्कि इसमें क्रॉसब्रीड और प्लग-इन हाइब्रिड भी होते हैं।

अगर यूरोपीय ऑटो निर्माता ह्यूगो एम्प्लॉयर हैं, तो वे कहते हैं, उसके बाद हम टॉमी हिलफिगर हो सकते हैं। आप खुद को फोर्ड में नहीं देखते हैं।

विंटेज से:फोर्ड मस्टैंग मच 1 के साथ 338 kW/460 hp V8. यह निश्चित रूप से 60,800 यूरो से पेश किया जाएगा।

जैसे ही विद्युत अग्रणी

कार्यशाला उपभोक्ता से संबंधित है।

2013 से 2017 तक इस्तेमाल किए जाने वाले इलेक्ट्रीक पर जोर देने के साथ,पायाब ई-कार नेताओं में शामिल होने के लिए भी सक्षम था; हाइसेन मस्टैंग मच-ई के साथ-साथ मस्टैंग सेगमेंट मच-ई जीटी में आधुनिक समय के एजेंट, चौकस आगंतुक निश्चित रूप से इस तथ्य को याद नहीं करेंगे कि नाम पुरानी जलती हुई दुनिया से कारों की कहानी के लिए अनुकूल संघ बनाने की कोशिश करता है। 2023 से, एक नया पूरी तरह से इलेक्ट्रिक माध्यम क्रॉसओवर निश्चित रूप से खुशबू में उत्पादन लाइन से बाहर हो जाएगा, और 2024 से एक खेल गतिविधियों का क्रॉसओवर भी होगा। ठीक उसी वर्ष, फोर्ड प्यूमा का एक विशुद्ध रूप से विद्युत संस्करण रोमानियाई क्रायोवा में शामिल हो गया।

लैपटॉप या डिवाइस के लिए आउटलेट।

हाल ही में स्थापित फोर्ड प्रो विभाग भी इलेक्ट्रोमोबिलिटी पर स्विच करने में वाणिज्यिक उपभोक्ताओं का समर्थन करने के उद्देश्य के बाद चला जाता है। क्रिश्चियन वेइंगर्टनर कहते हैं, एक ने एक पारिस्थितिक समुदाय विकसित किया है, ऑटोमोबाइल स्वयं ग्राहक के मार्गदर्शन के समान ही इसका एक हिस्सा हैं, इसी तरह व्यावसायिक संपत्ति पर चार्जिंग सुविधाओं या श्रमिकों के लिए दीवार के बक्से के साथ-साथ इसी तरह की सेवाओं के संबंध में सॉफ्टवेयर, वित्तपोषण या अलग से किए गए रूपांतरण के रूप में।

विद्युत उपयोगों के बीच चित्रित फोर्ड बिल्कुल नया इलेक्ट्रिक ई-ट्रांजिट है, जो दूसरे बैरल सुरक्षा भार क्षेत्र में स्थित है। उनकी बैटरी 68 kWh की उपयोगी क्षमता प्रदान करती है, जो लगभग 317 किलोमीटर के लिए WLTP मानक के अनुसार पर्याप्त है। 2 प्रदर्शन डिग्री आसानी से उपलब्ध हैं, 135 kW/184 hp और 198 kW/269 hp। सभी वेरिएंट में रियर व्हील ड्राइव का अनुभव है। क्लाइंट विशेष रूप से महत्वपूर्ण क्या हैं: लोडिंग वॉल्यूम बैटरी की कमरे की आवश्यकता से सहन नहीं करता है; पैनल वैन 15.1 घन मीटर की मात्रा की आपूर्ति करता है, जो मौजूदा डीजल परिवहन के अधिकतम मूल्य का प्रतिनिधित्व करता है।

निदेशक की देखभाल के रूप में, Weingärtner जर्मनी, ऑस्ट्रिया और साथ ही फोर्ड में स्विट्जरलैंड के स्थान पर आसानी से उपलब्ध है। 2013 से 2017 तक पेश किए गए जोर इलेक्ट्रिक के साथ, फोर्ड को ई-कार नेताओं में से एक होने की भी अनुमति दी गई थी; हेसेन मस्टैंग मच-ई और मस्टैंग सेगमेंट मच-ई जीटी में आधुनिक समय के एजेंट, चौकस आगंतुक इस तथ्य को याद नहीं करेंगे कि यह नाम पुरानी जलती हुई दुनिया से स्पोर्ट्स व्हीकल लीजेंड के लिए अनुकूल संघ उत्पन्न करने का प्रयास करता है। विद्युत उपयोगों के बीच फोर्ड प्रतिनिधि ब्रांड-नया इलेक्ट्रिक ई-ट्रांजिट है, जो दूसरे बैरल सुरक्षा टन स्थान पर स्थित है। हाल ही में स्थापित फोर्ड प्रो विभाग अतिरिक्त रूप से इलेक्ट्रोमोबिलिटी पर स्विच करने में व्यावसायिक उपभोक्ताओं को बनाए रखने का लक्ष्य चाहता है। क्रिश्चियन वेइंगर्टनर कहते हैं, एक ने एक पारिस्थितिकी तंत्र विकसित किया है, ऑटोमोबाइल स्वयं ग्राहक की सलाह के समान ही एक घटक हैं, इसी तरह व्यावसायिक सुविधा या कर्मचारियों के लिए दीवार की सतह के बक्से पर चार्जिंग बुनियादी ढांचे के संबंध में, और इसी तरह सॉफ्टवेयर जैसे समाधान , वित्त पोषण या स्वतंत्र रूप से उत्पादित रूपांतरण।

चार्ज करते समय: इसी तरह ई-ट्रांजिट में 115 किलोवाट तक की प्रत्यक्ष मौजूदा दर सुविधा होती है, एक अच्छे पचास प्रतिशत प्रति घंटे में बैटरी 15 से 80 प्रतिशत तक पैक हो जाती है।

इसके अलावा, फोर्ड वन में लागत-तकनीकी लाभों को संदर्भित करता है और गणना करता है कि मरम्मत और रखरखाव के प्रयास का उपयोग तुलनीय डीजल डिजाइनों की तुलना में 40 प्रतिशत कम किया जा सकता है।

ई-ट्रांजिट का उपयोग पैनल वैन के रूप में एकान्त या दोहरी केबिन के साथ और सिंगल केबिन के साथ एक ढांचे के रूप में, तीन विभिन्न व्हीलबेस के साथ-साथ 2 छत की ऊंचाई के साथ किया जाता है। एंट्री-लेवल वर्जन बेस में एयर कंडीशनिंग के साथ-साथ वार्म विंडस्क्रीन के साथ, एक पैटर्न है, जिसमें तब एक नेविगेटिंग सिस्टम होता है जो चार्जिंग स्टेशनों को भी सूचीबद्ध करता है। साथ ही साथ वेबसाइट ट्रैफिक इंडिकेटर डिटेक्शन के साथ कैमरे के साथ-साथ लचीली रोशनी को बढ़ाने के लिए, सपोर्ट सिस्टम को एक डेडवुमन असिस्टेंट के साथ लेन चेंज सावधानी, एक चौराहे सहायक और पैदल यात्री पहचान के साथ पूर्व-टकराव सहायता के साथ निर्धारित किया जाना चाहिए। .

ई-ट्रांजिट केवल अन्य विद्युत आयामों के लिए अगुआ होना चाहिए। 2023 में, ट्रांजिट कस्टमाइज्ड और ग्रैंड लिमोसिन टूरनेओ कस्टम-मेड की मिलान विविधताएं, जो एक टन व्यक्तिगत लोड सेक्शन में स्थित हैं, 2024 में ट्रांजिट कूरियर और टूरनेओ कूरियर के पूरी तरह से विद्युत लेआउट का पालन करेंगी।

Ford

व्यक्ति के लिए अनुकूलक।

इलेक्ट्रिक ई-ट्रांजिट।

ई-ट्रांजिट के साथ-साथ संचालन: बड़ा केंद्रीय डिस्प्ले बिलिंग टर्मिनलों की जांच करता है, उदाहरण के लिए। निर्माता।

फोर्ड मस्टैंग मच-ई: पूरी तरह से पावर के साथ ड्राइव करता है और कार आइकन का नाम भी हासिल कर चुका है। निर्माता

ऑटो के विपरीत ध्रुव हल्के व्यावसायिक वाहन बनाते हैं, जो काफी हद तक प्लग से लैस होते हैं। कोई भी व्यक्ति जिसे संदेह है कि क्या अपेक्षाकृत भारी वैन के साथ बैटरी इलेक्ट्रिक ड्राइविंग प्रतियोगिता के मॉडल कार्यक्रम पर एक नज़र डालने के लिए संवेदनशील है, उदाहरण के लिए, फिएट ई-डुकाटो, मर्सिडीज एस्प्रिंटर, सिट्रोएन एजम्पर, ओपल विवारो-ई और Movano-E, Peugeot E-Expert, Toyota Proace या VW E-Crafter भी वर्तमान में सत्ता में हैं। एक मिशन निर्माता के कार्बन डाइऑक्साइड बेड़े उत्सर्जन को कम करना है और अक्सर बेड़े चालक के समान होता है। साथ ही एक अतिरिक्त निवेशक को सक्षम करने के लिए, जैसे कि शिपमेंट सेवाओं या कारीगरों को आपके क्षेत्र में शहरी क्षेत्र में उत्सर्जन मुक्त प्रगति और किसी भी प्रकार की पहुंच सीमाओं को रोकने के लिए।